Disclaimer

यह अस्वीकरण thehinditech.com वेबसाइट के उपयोग से संबंधित सभी कानूनी जिम्मेदारियों को स्पष्ट करता है। कृपया इस जानकारी को ध्यानपूर्वक पढ़ें।

1. सामान्य जानकारी

इस वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी केवल सामान्य जानकारी और शिक्षा के उद्देश्य से है। हम यह सुनिश्चित करने का प्रयास करते हैं कि यहाँ दी गई जानकारी सटीक और अद्यतन हो, लेकिन thehinditech.com इस जानकारी की पूर्ण सटीकता, विश्वसनीयता, और पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। उपयोगकर्ता अपने जोखिम पर इस जानकारी का उपयोग करें।

2. पेशेवर सलाह नहीं

यह वेबसाइट किसी भी प्रकार की पेशेवर सलाह (जैसे वित्तीय, कानूनी, या तकनीकी सलाह) प्रदान नहीं करती है। वेबसाइट पर प्रकाशित जानकारी का उपयोग किसी विशेषज्ञ की सलाह के विकल्प के रूप में नहीं किया जाना चाहिए। कृपया किसी भी निर्णय से पहले किसी संबंधित पेशेवर से परामर्श करें।

3. लिंक की जिम्मेदारी

हमारी वेबसाइट पर कुछ बाहरी वेबसाइट्स के लिंक हो सकते हैं, जिनका संचालन हमारी नियंत्रण में नहीं है। हम उन वेबसाइट्स की सामग्री, उत्पादों, या सेवाओं के लिए जिम्मेदार नहीं हैं। कृपया उन वेबसाइट्स की शर्तों और गोपनीयता नीतियों को पढ़ें।

4. देयता की सीमा

किसी भी स्थिति में thehinditech.com किसी भी प्रत्यक्ष, अप्रत्यक्ष, आकस्मिक, विशेष, या परिणामस्वरूप हुए नुकसान के लिए जिम्मेदार नहीं होगा, जो कि इस वेबसाइट की सामग्री या सेवाओं के उपयोग से उत्पन्न हो सकते हैं।

5. जिम्मेदारी की स्वीकृति

आप सहमति देते हैं कि thehinditech.com पर प्रदान की गई जानकारी का उपयोग आपकी अपनी जिम्मेदारी पर किया जाएगा। हम किसी भी प्रकार की त्रुटियों या चूक के लिए जिम्मेदार नहीं होंगे।

6. संशोधन

हम इस अस्वीकरण को किसी भी समय बिना पूर्व सूचना के संशोधित करने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं। कृपया इसे नियमित रूप से पढ़ें ताकि आप किसी भी परिवर्तन से अवगत रहें।

हमसे संपर्क करें

यदि आपको इस अस्वीकरण के बारे में कोई प्रश्न हैं, तो कृपया हमसे संपर्क करें:

Email: [ईमेल पता]

Website: thehinditech.com